खेत जुताई के दौरान ट्रेक्टर पलटा, ड्राइवर की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कटघोरा/स्वराज टुडे: ग्राम आमाखोखरा से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है जहाँ खेत जोताई करने के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें ट्रेक्टर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना इतनी भयानक थी कि आसपास मौजूद ग्रामीण कुछ समझ पाते कि चालक ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।घटना से पूरे गाँव मे मातम पसर गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार आमाखोखरा निवासी दुहन सिह कंवर पिता स्व पदुम नाथ कंवर खेत मे ट्रेक्टर से जोताई का कार्य कर रहा था।जोताई करते समय अचानक ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें दुहन सिह ट्रेक्टर के नीचे दब गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

आसपास के खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीणों की नजर जब ट्रेक्टर पर पड़ी तो सभी ट्रेक्टर की तरफ दौड़े और ट्रेक्टर ड्राइवर दुहन को बचाने का भरपूर प्रयास किये,पर कहते हैं ना भला होनी को कौन टाल सकता है वह होकर रहती है और दुहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर उपस्थित लोगों ने कटघोरा पुलिस को सूचना दी,जहां मौके पर तत्काल पुलिस पहुँची और शव को बाहर निकाल पंचनामा कार्यवाही की गई ततपश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए कटघोरा सीएससी भेजा गया।

*सुशील साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -