खुदकुशी करने तीन मंजिला इमारत से युवक ने लगाई छलांग, गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा के घंटाघर स्थित तीन मंजिला कांप्लेक्स से आत्महत्या करने की नीयत से कूद गया। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। एकाएक युवक द्वारा इस तरह का कदम उठाए जाने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल युवक की नहीं हो सकी शिनाख्ती

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना रामपुर अंतर्गत घंटाघर कांपलेक्स से एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। युवक के गले में कटे का निशान है, इससे कयास लगाया जा रहा है कि पहले उसने ब्लेड से अपना गला रेता फिर तीन मंजिला इमारत से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही वह खून से लथपथ हो गया। युवक कौन है और कहां का रहने वाला इस संबंध में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है।

सूचना मिलते ही 108 संजीवनी एक्सप्रेस व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। फिलहाल युवक की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है,जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कुलगाम मुठभेड़ में शहीद हुआ 27 साल का इकलौता बेटा, शवयात्रा में शामिल गर्भवती पत्नी ने रोक लिए अपने आँसू, बताई ये वजह

यह भी पढ़ें: माता बन गयी कुमाता: अपने ही जिगर के टुकड़े का प्रेमी संग मिलकर कर दिया बेरहमी से कत्ल, सामने आई ये वजह

यह भी पढ़ें: पोछे के पानी में मिला लें ये चीज, घर के आस-पास भी नहीं दिखेंगे कॉकरोच और चीटियां

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -