कोरबा से पुरी जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत.. दर्जनों घायल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा से उड़ीसा के जग प्रसिद्ध मंदिर जगन्नाथ पुरी जा रही डॉल्फिन बस सर्विस की एक यात्री बस सुबह-सुबह दुर्घटना का शिकार हो गई। कोरबा से पुरी जाने वाली इस बस में सवार दर्री कोरबा के एक परिवार के सदस्य कमलेश साहू ने बताया है कि उड़ीसा के अंगुल से लगभग 15 किलोमीटर दूर बस रेत परिवहन कर रहे एक ट्रक से जा टकराई।

बताया जा रहा हैं कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की केबिन चिपक कर माचिस की डिबिया बन गई। बस चालक और उसके चालक साथी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं बस का सहचालक किसी तरह केबिन से बाहर आया उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे कमलेश साहू ने बताया कि बस में सवार दर्जनों लोगों को चोट आई है। अधिकांश लोगों के सर फूट गए हैं। कमलेश साहू ने बताया कि वह अंगुल में ही काम करते हैं जैसे ही बस में सवार उनके परिजनों से उन्हें एक्सीडेंट के विषय में पता चला वह थोड़ी देर में ही घटनास्थल पहुंच गए। उनके अनुसार घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: होटल में हुई कालगर्ल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, 4 आरोपी गिरफ्तार..2 की तलाश जारी

यह भी पढ़ें: ईरान ने इजरायल पर किया हमला, आर्टिकल 51 को बताया वजह, जानिए क्या है कनेक्शन

यह भी पढ़ें: बिना पैसे खर्च किए ऐसे ठीक करें अपने घर का वास्तु दोष, बनी रहेगी सुख-शांति

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -