कोरबा जिले के विभिन्न थाना चौकी क्षेत्र में लगा चलित थाना, लोगों की घर बैठे हो रही समस्या का समाधान

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री भोजराम पटेल द्वारा गांव-गांव में जाकर लोगो वर्तमान में हो रहे अपराधों के संबंध में विस्तृत जानकारी देने व अमजनों का समस्यों जानने व त्वरित निराकरण के दिये गये निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन में दिनांक 12.05.2022 को चलित कोरबा जिले के विभिन्न थाना चौकी क्षेत्रों में चलित थाना का आयोजन किया गया ।

थाना करतला के ग्राम तौलीपाली,थाना कोतवाली में पानी टंकी मोहल्ला,थाना बागों में ग्राम गुरसियां एवम चौकी जटगा में ग्राम धोबघटपरा में चलित थाना लगाया गया जहां काफी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

चलित थाना के दौरान आम नागरिको को सायबर अपराध, मोबाईल से ठगी, ए.टीएम क्लोनिंग, बैकिंग फ्रॉड , चिट फंड कंपनियों के संबंध में सावधानियां व जागरूकता संबंधी जानकारी दिया गया। इस तरह के फ्रॉड से बचने के उपाय बताकर लोगो को जागरूक किया गया।

महिलाओं एवं बच्चों के विरूद्ध घटित होने वाले अपराध छोटे बालक-बालिकाओं के साथ घटित होने वाले पॉक्सो के अपराध, मानव तस्करी, महिलाओं को आत्म सुरक्षा कार्य स्थल पर महिलाओं के साथ होने वाले अनैच्छिक बर्ताव आदि विषय पर विशेष आवश्यक जानकारी दी गयी। अपराधो के संबंध में रोकथाम करने व बचने के उपाय बताकर लोगो को जागरूग किया गया एवम आमजन से अपील किया गया किसी प्रकार की आपराधिक घटनाओं की जानकारी होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -