कोरबा की सीधी-साधी जनता पर शेरनी थोपना चाहती है भाजपा, कांग्रेस के न्याय पत्र की लोकप्रियता से बौखला गए हैं भाजपाई : ज्योत्सना महंत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: भाजपा वाले कोरबा की जनता पर दुर्ग की सरोज पाण्डेय को थोपना चाहते हैं इसलिए उन्हें बड़ी नेत्री के बाद शेरनी भी बताने लगे हैं। कोरबा लोकसभा क्षेत्र की जनता पहले ही हाथी की समस्या से परेशान है और अगर शेरनी थोप दिए तो जनता का क्या हाल होगा, समझ सकते हैं। कोरबा की जनता को शेरनी नहीं बल्कि सहयोगी सांसद की जरूरत है।
कोरबा लोकसभा की सांसद व प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने कहा कि आदिवासी बाहुल्य कोरबा लोकसभा की अमन पसंद जनता को सहज और सरल नेत्री की जरूरत है जिससे लोग आसानी से मिलकर अपनी बात बिना किसी भय व दबाव के रख सकें। आम जनता के लिए जो चुनाव के वक्त महंगाई, बेरोजगारी, समस्याओं और सुविधाओं की बात नहीं कर रहे हैं और अपनी जीत के लिए हवा-हवाई बातों से गुमराह करने व भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं, वे बात-बात पर झूठ परोस रहे हैं, वे लोग आखिर किस तरह का विकास करेंंगे?
सांसद ने कहा कि कोरबा लोकसभा में चंद दिनों पहले चुनाव के लिए बाहर से आए कुछ लोगों के द्वारा गुण्डागर्दी कर दहशत फैलाने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों को जनता ही इस चुनाव में सबक सिखाएगी। किसी भी जनता व कार्यकर्ता को डरने की जरूरत नहीं है। कोरबा विधानसभा के चिमनीभ_ा, टीपी नगर, रामपुर विधानसभा के ग्राम पहंदा, सरगबुंदिया, कटघोरा विधानसभा के ढेलवाडीह, मोहनपुर, राल, तिलवारी आदि गांवों में सघन जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस का न्याय पत्र लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे भरोसा भी जता रहे हैं जिससे भाजपा बौखलाई हुई है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -