कैटरीना कैफ और सलमान खान इस दिवाली ‘टाइगर 3’ से बड़े पर्दे पर करेंगे वापसी

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: फैंस के पसंदीदा एक्टर सलमान खान और स्टाइलिश एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 की बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ इस साल की दिवाली और भी रोशन होने वाली है। डायनामिक एक्ट्रेस एक्शन से भरपूर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर साझा किया है, जिसमें बताया गया कि इस फेस्टिव सीजन में सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने और दुनियाभर के फैंस को उत्साहित यात्रा पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कैटरीना कैफ, जो अपनी अद्भुत सुंदरता और असाधारण अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं, वह शुरुआत से ही टाइगर सीरीज़ का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। वह एक निडर खुफिया अधिकारी जोया के रूप में अपनी भूमिका को इस किश्त में दोहराती है, जो जितनी सुंदर है उतनी ही घातक भी हैं। उनके सामने कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं, जो प्रबल टाइगर के रूप में लौटे हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करके रिलीज की घोषणा की, जिसका कैप्शन है:

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की...

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: कर्नाटक के बेंगलुरु में बिहार की एक 24 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के एक पीजी...

Related News

- Advertisement -