कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
नारायणपुर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना सोमवार की देर रात की है, जहां बखरूपारा में कांग्रेस नेता विक्रम बैस को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। वहीं अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर के बखरुपारा गांव में अज्ञात हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने कांग्रेस नेता विक्रम बैस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में विक्रम बैस के सीने और सिर में दो गोली लगी। आनन फानन में उन्हें लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष के पद पर थे। पूर्व विधायक चंदन कश्यप सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बैंस को अंतिम सलामी देने पहुंचे हैं। हत्या के बाद बखरूपारा की सभी दुकानें बंद कर दी गई है। परिवहन संघ के सभी काम एक दिन के लिए स्थगित कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को काला हिरण मामले में माफ करने को तैयार बिश्नोई समाज, माननी होगी ये शर्त

यह भी पढ़ें: मुंह में बार-बार खट्टा पानी आना इस परेशानी का हो सकता है संकेत, कम करने के लिए अपनाएं ये नुस्खे

यह भी पढ़ें: रीवा से अपहृत 6 माह का मासूम मुंबई से बरामद, 11 आरोपी गिरफ्तार, किडनैपिंग की प्लानिंग सुन दंग रह गई पुलिस

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -