कांग्रेस के आरोपों पर बोले अन्ना हजारे- ‘अगर ऐसा हुआ तो देश में लग जाएगी आग’

- Advertisement -

अहमदनगर/स्वराज टुडे: राज्य में सोमवार को लोकसभा के चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है. चौथे चरण में अहमदनगर लोकसभा क्षेत्र भी शामिल है. राज्य की 13 सीटों पर वोटिंग हो रही है. सोमवार को वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर प्रतिक्रिया दी. कांग्रेस लगातार बीजेपी पर संविधान बदलने की साजिश रचने का आरोप लगा रही है. इस पर पहली बार अन्ना हजारे ने प्रतिक्रिया दी है.

अन्ना हजारे ने क्या कहा?

अगर कोई सरकार या पार्टी संविधान बदलने की कोशिश करेगी तो देश में आग लग जाएगी, लेकिन क्या संविधान बदलने की जरूरत है? भारत का संविधान दुनिया का सबसे अच्छा संविधान है. अन्ना हजारे ने कहा, “किसी को भी इसे बदलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.”

इस बीच आज देश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान हो रहा है. अन्ना हजारे ने 88 साल की उम्र में रालेगणसिद्धि में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि अगर हमें देश को मजबूत करना है तो वोट करना चाहिए, देश को चरित्रवान लोगों के हाथों में देने की जरूरत है.

अहमदनगर लोकसभा क्षेत्रमें आज मतदान हो रहा है. इस लोकसभा क्षेत्र में सुजय विखे एक बार फिर महायुति यानी एनडीए से चुनाव मैदान में उतरे हैं. वहीं, महाविकास अघाड़ी की ओर से नीलेश लंका को लोकसभा के लिए उम्मीदवार बनाया गया है. इससे एक बड़ा अंतर पैदा हो गया है और पूरे राज्य का ध्यान इस संसदीय सीट पर है.

यह भी पढ़ें: सास-बहू पर गर्व करेंगे… बहू की जान पर आई आफत तो मौत के मुंह से खींच लाई सास

यह भी पढ़ें: कालभैरव का आशीर्वाद लेकर 14 मई को पुष्य नक्षत्र में नामांकन भरेंगे पीएम मोदी, जानिए आखिर क्या खास है इस मुहूर्त में…

यह भी पढ़ें: ब्रेन कैंसर होने पर शरीर में दिखने लगते हैं ये लक्षण, न करें नजरअंदाज

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -