कांग्रेस का झूठा प्रलोभन और उनके बिगड़े बोल ही उनके पतन का कारण : आभा तिवारी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
राजनांदगांव/स्वराज टुडे: जिला भाजपा उपाध्यक्ष आभा तिवारी ने कहा कि कांग्रेस की नामांकन रैली में कई पूर्व कांग्रेसी मंत्री आए और उनके भाषण में स्पष्ट झलक रहा था कि किसी भी तरह अपनी जमानत बचा ले, इस हेतु अनर्गल शब्द बाण चलाए जा रहे हैं यह यह उन्ही के वातावरण है कि अब हम हर बूथ कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है।

महिलाओं का अपमान जनता का अपमान अपने ही कार्यकर्ताओं का अपमान जिसका आप सभी ने खुले मंच में जो उन्ही के नेता ने कहा वह सब ने वीडियो वायरल देखा। और अंतोगत्वा उस शख्स को निकाल दिया गया।

चाल चरित्र चित्रण स्पष्ट रूप से इन कांग्रेस नेताओ के बिगड़े बोल में नजर आते है। यदि वह वास्तविक रूप में पढ़े लिखे हैं तो सभ्य भाषा का चयन करें। राजनांदगांव संस्कारधानी को इन्हें पहचाना होगा। यहां सभी सभ्य समाज के लोग रहते हैं। आपने उन मतदाताओं की गारंटी वाली सरकार को चोट दी है यह मोदी को नही यह जनता के आस्था विश्वास पर चोट दी है। यही शब्द शब्द के तो खेल है जो एक शब्द शीतल करता है मन को और एक शब्द छेद करता है दिल को। और जनता कांग्रेस को पूरी तरह से राष्ट्र भर में नकारती जा रही है। कांग्रेस मुक्त बूथ बनने की ओर आगे बढ़ रहा है।

खैर यह भी हो सकता है कि तापमान कल बढ़ गया था तो हो सकता है मानसिक संतुलन खो बैठे होंगे।

 

 

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -