कलेक्टोरेट में रक्तदान शिविर का आयोजन 14 को…कलेक्टर ने अधिक संख्या में लोगों को रक्तदान करने हेतु किया अपील

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कलेक्टर संजीव कुमार झा के मार्गदर्शन में 14 जून 2023 को विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर रक्तदान को बढ़ावा देने हेतु कलेक्ट्रोरेट कोरबा में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। जिले में थैलेसीमिया रोग से ग्रसित बच्चों, कैंसर मरीजों, रक्त अल्पता से ग्रसित गर्भवती महिलाओं समेत अनेक मामले में जरूरतमंदों को रक्त की कमी बनी रहती है, जिसे पूरा करने के लिए रक्तदान अति आवश्यक है। 14 जून 2023 को विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रोरेट में रक्तदान शिविर आयोजित है। कोई भी 18 से 60 वर्ष तक का स्वस्थ व्यक्ति रक्तदान कर सकता है, रक्तदान से कोई कमजोरी नहीं होती, जबकि रक्तदान से कई तरह का फायदा होता है। सभी स्वस्थ लोगों को रक्तदान करना चाहिए।

कलेक्टर ने समस्त विभाग प्रमुखों को रक्तदान शिविर में उपस्थित रहने तथा अधिक से अधिक संख्या में लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित करने को कहा है। कलेक्टर ने जिले के लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में 14 जून को रक्तदान शिविर में उपस्थित होकर रक्तदान करें।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -