“कलयुगी मां की दरिंदगी”, एक माह के बेटे का ब्लेड से रेता गला, नहीं मरा तो जमीन पर पटककर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

चंडीगढ़/स्वराज टुडे: हरियाणा के यमुनानगर में एक माह के नवजात शिशु की हत्या करने वाली शिवपुरी-बी कॉलोनी की कोमल की मां को गांधी नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को कोमल को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने उसे एक दिन की रिमांड पर ले लिया।

पुलिस को महिला से वह ब्लेड बरामद करना है जिससे उसने अपने नवजात बच्चे का गला काटा था। वहीं कोमल को अब अपने किए पर पछतावा हो रहा है. वह कह रही है कि उसने गुस्से में इतना बड़ा कदम उठाया. उनके बेटे की कोई गलती नहीं थी. वह अपने कृत्य के लिए भगवान और बच्चे से माफ़ी मांगती है। पुलिस जांच में पता चला कि कोमल का पति उस पर शक करता था.

कोमल का आरोप है कि उसके पति सुमित कुमार ने उसे अपना मानने से इनकार कर दिया. मुख्य कारण यह था कि जब कोमल गर्भवती हो गई तो वह अपने मामा के घर अधोई चली गई. जब कोमल अपने मायके से ससुराल आई और उसे बताया कि वह गर्भवती है तो उसका पति उससे नाराज हो गया। उसने बच्चे को अपना मानने से इनकार करते हुए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. कोमल ने पुलिस को बताया कि इस बात को लेकर उसका पति उसे बार-बार ताने देने लगा। जिसके कारण वह लगातार परेशान रहती थी।

इसी समस्या के चलते उनके बेटे का जन्म आठ महीने में ही हो गया। कोमल ने पुलिस को यह भी बताया कि बच्चे के जन्म के बाद भी उसके ससुराल वाले उसे बहुत ताने मारते थे. 2 मार्च को कोमल ने सिविल अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। आठ माह में डिलीवरी होने के कारण बच्चा कमजोर था इसलिए उसे निक्कू वार्ड में रखा गया था। 24 मार्च को बच्ची को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह उसे घर ले गया। लेकिन बच्चे को गोद लेने और ताने देने का सिलसिला नहीं रुका. पुलिस के मुताबिक कोमल इस बात से काफी नाराज थी. एक अप्रैल की रात वह अपने पति और बेटे के साथ कमरे में सो रही थी, तभी आधी रात को उसकी नींद खुल गयी. उसने एक महीने के बच्चे का गला ब्लेड से काट दिया. लेकिन बच्चा नहीं मरा. इसलिए उसने बच्चे को जमीन पर पटक दिया. जिसके बाद उसे कपड़ों की गठरी में बांधकर रखा दिया.

अगली सुबह को जब सुमित उठा तो उसने बच्चे को मृत पाया। उनके परिवार ने उन्हें कब्रिस्तान में दफनाया। बाद में सुमित को पता चला कि कोमल ने उसके बेटे की हत्या कर दी है तो उसने 4 अप्रैल को गांधी नगर थाने में कोमल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया. कोमल को नवजात शिशु की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसे अदालत में पेश किया गया और एक दिन के रिमांड पर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 48 घंटे के भीतर चाईल्ड पोर्नोग्राफी के 11 मामलों में एफआईआर , इंटरनेट पर पोर्नोग्राफी मटेरियल अपलोड करने वाले हो जाएं सावधान

यह भी पढ़ें: सीकर में एक्सीडेंट के बाद कार में लगी आग, एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जले

यह भी पढ़ें: आजादी के बाद पहली बार नई दिल्ली लोकसभा सीट पर होने जा रहा ऐसा, हाय रे कांग्रेस की मजबूरी !!

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -