कलयुगी देवर ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर अपनी भाभी को उतारा मौत के घाट, वजह सामने आई तो पुलिस के पैरों तले खिसक गई जमीन

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बिजनौरः/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की एक महिला के मर्डर का पुलिस ने सनसनीखेज ख़ुलासा किया है। जहां बीते दिन पुलिस को एक युवती की लाश खेतों में मिली थी जिसको लेकर पुलिस गहनता से जांच कर रही थी।

इसी बीच पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। इस मामले में पुलिस को पता चला की युवती का हत्यारा और कोई नही बल्कि उसका देवर है। पुलिस ने बताया कि देवर भाभी को अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए प्रेशराइज कर रहा था। ऐसा करने से इंकार करने पर कलयुगी देवर ने दोस्तों के साथ मिलकर भाभी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी सबूत मिटाने के लिए लाश पर पानी डाल दिया ताकि फिंगरप्रिंट मिट जाये। पुलिस ने आरोपी देवर सहित चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला जानिए

जानकारी के मुताबिक घटना बिजनौर जिले के चांदपुर थाना इलाके के गांव ककराला में 19 जुलाई हुई थी। जहां बीते दिन 19 जुलाई को कुमकुम नाम की एक महिला की लाश खेत मे मिली थी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी थी और परिजनों ने चांदपुर थाने में कुमकुम की हत्या का गांव के ही छह युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिस बारे में पुलिस जांच कर रही थी।

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

बता दे की जब SOG, सर्विलांस और स्वाट टीम ने गहनता से जांच पड़ताल की तो कुमकुम का देवर और उसके तीन दोस्त ही कुमकुम की हत्या के आरोप में पकड़े गए। जानकारी अनुसार मृतक कुमकुम के अपने देवर से अवैध संबंध थे और देवर अपनी भाभी को अपने दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था। जब देवर की बात मानने से भाभी ने मना कर दिया तो देवर ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गला घोंटकर उतार दिया। इसके बाद उसने फिंगरप्रिंट मिटाने के लिए लास के ऊपर पानी डाल दिया। ताकि पुलिस को लाश मिलने पर भी वह पकड़े न जाए।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस के अनुसार, 19 जुलाई को कुमकुम सवेरे आठ बजे अपने खेत पर चारा लेने के लिए गई थी, लेकिन देर शाम तक भी जब वह घर नहीं लौटी, तब उसकी सास उसको तलाश करने के लिए निकली थी। तभी गांव के लोगों के साथ मिलकर तलाश करते समय उसकी लाश अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिली थी

आरोपी देवर ने अपनी भाभी से तीनों दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। जब वह तैयार नहीं हुई तो इन्होंने जबरदस्ती करने की कोशिश की तो उसने शोर मचाते हुए भागने का प्रयास किया। जिसके चलते इनको लगा कि कहीं अगर यह गांव में जाकर बता देगी तो उनकी बेइज्जती होगी। इसी डर से चारों ने मिलकर कुमकुम की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -