कन्हैयालाल के साथ क्रूरता की सारी हदें पार, पीएम रिपोर्ट में शरीर पर धारदार हथियार से 26 वार का खुलासा, सिर कलम करने की भी कोशिश

- Advertisement -

राजस्थान
उदयपुर/स्वराज टुडे: राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन की वजह से कत्ल किए गए कन्हैयालाल के शव का राजकीय एमबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। घर पर बड़ी संख्या में जुटी भीड़ और नारेबाजी के बीच परिजनों के चीत्कार से इलाका गूंज उठा। इस बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हमलावरों की क्रूरता सामने आई है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक कातिलों ने धारदार हथियारों से कन्हैया पर 26 वार किए थे। उनके शरीर पर 13 कट के गहरे घाव पाए गए हैं। इनमें से अधिकतर गर्दन के आसपास हैं। बताया जा रहा है कि गर्दन को शरीर से अलग करने की पूरी कोशिश की गई थी।

ठोक के मारेंगे, खून खौल रहा; कन्हैयालाल के मर्डर पर गहलोत के मंत्री

इस बीच जब कन्हैया का शव घर पहुंचा तो लोगों ने कन्हैया अमर रहें, हत्यारों को फांसी दो जैसे नारे लगाए। परिजनों ने भी जान के बदले जान की मांग की। रोती हुई कन्हैया की बहन ने कहा, ”जिस तरह मेरे भाई को काटा उसी तरह दोषियों को भी काट डाला जाए।” भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की।

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट से आहत होकर कट्टरपंथियों ने कन्हैयालाल को धमकी दी थी और उसके कत्ल का ऐलान किया था। मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद नाम के शख्स ने मंगलवार शाम कन्हैया की बेरहमी से हत्या कर दी। हमलावरों ने पूरी घटना को कैमरे में भी कैद किया। दोनों आरोपियों को राजसमंद में गिरफ्तार कर लिया गया।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -