कठुआ में बड़ा आतंकी हमला, घात लगाकर सेना पर बरसाई गोलियां, 4 जवान शहीद

- Advertisement -

श्रीनगर/स्वराज टुडे: आतंकवादियों ने सोमवार को सेना के वाहन पर घात लगाकर हमला कर दिया, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. आतंकवादियों ने कठुआ के मचेड़ी इलाके में भारतीय सेना के वाहन पर हमला बोला.
इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी चल रही है. सुरक्षाबलों ने पूर इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है.

घटना की जानकारी मिलते ही जम्मू रेंज के डीआईजी सुनील गुप्ता जम्मू से एनकाउंटर स्पॉट के लिए रवाना हो गए हैं. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम को भी जम्मू से घटनास्थल की तरफ रवाना किया गया है.

अधिकारी ने बताया कि यह घटना कठुआ शहर से 150 किलोमीटर दूर लोहई मल्हार स्थित बदनोता गांव में हुई, जब सेना के कुछ वाहन इलाके में नियमित गश्त पर थे.

पिछले कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियां काफी बढ़ी है । वे लगातार सेना के जवानों और आम सिविलियन को निशाना बना रहे हैं ।  हाल ही की घटनाओं में 50 से ज्यादा सिविलियन की मौत और 6 जवान शहीद हो चुके हैं ।इसे सरकार के खुफिया तंत्र की नाकामी कहें तो गलत नही होगा जो सीमा पार से घुसपैठ कर आतंकवादी जम्मू कश्मीर में प्रवेश कर जाते हैं और यहीं चोरी छिपे शरण लेकर आतंकी हमलों को अंजाम दे रहे हैं । इन आतंकी घटनाओं को देखते हुए केंद्र सरकार को सख्त से सख्त एवं निर्णायक कदम उठाने की जरूरत है ।

यह भी पढ़ें: हवन – पूजा पाठ क्रिया कराने का झांसा देकर लाखों की ऑनलाईन सायबर ठगी करने वाले ‘अंतर्राज्यीय ठग’ पर बडी कार्यवाही

यह भी पढ़ें: भगवान शिव के साथ तेज प्रताप यादव ने कराया अपना जलाभिषेक, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो..

यह भी पढ़ें: मोहर्रम: ताजिये का नहीं है इस्लाम धर्म से कोई ताल्लुक, भारत समेत इन चार देशों में ही है ताजियादारी की परंपरा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -