कच्ची उम्र में किशोर ने अपने ही दोस्त को दे दी खौफनाक मौत, पढ़िए दिल दहला देने वाली वारदात की पूरी खबर

- Advertisement -

पटियाला/स्वराज टुडे: पटियाला जिले के नाभा में पुलिस ने एक 17 वर्षीय किशोर को उसके दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 18 वर्षीय मृतक का कटा हुआ शव भी बरामद किया है, जिसे नाले में डालने से पहले तंदूर में भर दिया गया था, जबकि शरीर के कुछ हिस्सों को आरोपी ने अपने चाचा के घर के प्लॉट में दफना दिया था ।
मृतक की पहचान नाभा कस्बे के बाहरी इलाके करतारपुरा कॉलोनी निवासी 18 वर्षीय कुंडी राम के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, कुंडी राम की बुधवार रात को आरोपी ने हत्या कर दी थी और मामला तब सामने आया जब मृतक की मां अपने लापता बेटे का पता लगाने के अनुरोध के साथ पुलिस के पास पहुंची, जिसके बाद जांच शुरू हो गई थी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया गया है जबकि उसके चाचा की तलाश जारी है। पुलिस ने कटा हुआ शव बरामद कर पोस्टमार्टम समेत आगे की कार्यवाही के लिए अपने कब्जे में ले लिया है।
पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए दावा किया था कि उसके दोस्त कुंडी राम की मौत ड्रग ओवरडोज से हुई थी, जिसके बाद वह डर गया और फिर कुंडी राम के शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

दोस्त की हत्याकर शव को तंदूर में डाला

आरोपी ने अपने बयान में दावा किया कि उसने अपने दोस्त कुंडी राम को नहीं मारा, बल्कि अपने घर की छत पर रखे तंदूर के अंदर उसके शरीर को ठिकाने लगाने की कोशिश की। कुंडी राम के शरीर के ठीक से नहीं जलने के बाद, आरोपी ने दावा किया कि उसने इसे कुदाल की मदद से काट दिया था और शरीर के आधे हिस्से को अपने चाचा के घर के बरामदे में गाड़ दिया था और शरीर के बाकी हिस्सों को पास के नाले में फेंक दिया था। आरोपी किशोर और उसका चाचा गुरसेवक सिंह पड़ोसी हैं। फरार गुरसेवक सिंह की साजिश में दबे शवों को हमने बरामद कर लिया है। नाभा सदर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी गगनदीप सिंह ने कहा कि नाले में फेंके गए शरीर के अंगों को भी बरामद कर लिया गया है।
“हम मामले की पूरी तरह से जांच कर रहे हैं और जांच कर रहे हैं कि क्या आरोपियों का अतीत में कोई अपराध रिकॉर्ड है। हम आरोपी किशोर के इस दावे की भी पुष्टि कर रहे हैं कि कुंडी राम की मौत ड्रग ओवरडोज से हुई थी।

आरोपी पत्राचार के जरिए 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था और एक महीने पहले मनसा में नौकरी पाने वाली अपनी विधवा मां के साथ रहने के लिए मनसा गया था। हालाँकि, वह एक सप्ताह के लिए नाभा में अपने दिवंगत सौतेले पिता के घर लौट आया, लेकिन उसने यहाँ अपराध किया था। डीएसपी नाभा राजेश छिब्बर ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ हत्या, सामान्य मंशा और आपराधिक साजिश की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -