ऑपरेशन निजात के तहत एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, भारी मात्रा में प्रतिबंधित कैप्सूल और नशीली इंजेक्शन बरामद

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री संतोष सिंह के निर्देश पर कोरबा जिले में ऑपरेशन निजात अभियान चलाने की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है । अभियान के अंतर्गत जिले के सभी मेडिकल स्टोर संचालकों का मीटिंग लेकर प्रतिबंधित एवं नशीली दवाओं की बिक्री न करने की समझाइश दी गई है , एवं बैनर पोस्टर के माध्यम से नशे से होने वाले नुकसान के संबंध में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है । साथ ही अवैध नशे के कारोबार में लगे अपराधियों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है ।
पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह से मिले निर्देश के अनुपालन में पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा के नेतृत्व एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री योगेश साहू के पर्यवेक्षण में कोरबा जिले में अवैध नशे के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है । इसी तारतम्य में रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कृष्णा साहू को सूचना मिला की पोड़ीबहार निवासी चेतन कश्यप अपने घर में भारी मात्रा में नशीली टेबलेट एवं इंजेक्शन रखकर बिक्री कर रहा है , सूचना पर चेतन कश्यप के घर पर जाकर दबिश दी गई , जिसके पास से 18 स्ट्रिप में स्पास्मो प्रॉक्सीवोन नामक टेबलेट कुल 144 नग , 6 स्ट्रिप में पाइवोन स्पास प्लस 48 नग कुल 192 नग टेबलेट एवं पेंटाजोसिन इंजेक्शन 15 नग बरामद हुआ , जिसे विधिवत कार्यवाही कर धारा 22 बी एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

आरोपी का नाम 

चेतन कश्यप पिता साहेब लाल कश्यप उम्र 35 वर्ष निवासी पौड़ीबहार चौकी रामपुर थाना कोतवाली कोरबा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -