एसईसीएल कुसमुंडा के वर्कशॉप में लगी भीषण आग, करोड़ों के नुकसान की खबर

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा के कुसमुंडा स्थित SECL के वर्कशॉप में भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी जबरदस्त थी कि आस-पास धुआं ही धुआं हो गया। धुएं का गुबार भी काफी बड़ा था। जो दूर-दूर तक दिखा। माना जा रहा है कि आग लगने से SECLको लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। अंदर रखा सामान जलकर राख हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के कुसमुंडा स्थित SECL खदान में लोग रोज की तरह काम कर रहे थे। यहां वर्कशॉप में भी काम किया जा रहा था। अचानक शाम को 4 बजे के आस-पास यहां आग भड़क गई। उस वक्त कर्मचारी अंदर ही काम कर रहे थे। आग लगने के बाद वे किसी तरह से वहां से बाहर निकले।

इस वर्कशॉप में गाड़ी बनाने का काम किया जाता है। इस वजह से यहां पर तेल और अन्य कई तरह का सामान रखा हुआ है। जो इस आग लगने की घटना के कारण जल गया है। घटना के बाद कुसमुंडा पुलिस और दमकल की गाड़ियों को इसकी सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने प्रयास किया गया। मगर घटना के 2.5 घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। दमकल की 3 और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया । आग पर पूरी तरह काबू पाने में कई घंटे लग गए ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -