एमसीबी जिले में सीएम भूपेश बघेल ने 360 करोड़ के विकास कार्यों का किया भूमि पूजन व लोकार्पण

- Advertisement -

कार्यक्रम में भरतपुर के सीतामढ़ी हरचौका में साथ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत , पर्यटन मंत्री अमरजीत भगत , प्रभारी मंत्री मोहन मरकाम विधायक मौजूद रहे 

एमसीबी/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ के जिला एमसीबी के श्री राम वन गमन परिपथ के हर चौका में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज 360 करोड रुपए के विभिन्न विकास व निर्माण कार्यों का भूमि पूजन व लोकार्पण किया. इस मौके पर प्रदेश के कई मंत्री वह जन प्रतिनिधि भारी संख्या में मौजूद रहे.

जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ से लगभग 140 किलोमीटर दूर भरतपुर विकासखंड के हरचौका सीतामढ़ी में आज दोपहर लगभग 3:00 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने कैबिनेट के मंत्रियों के साथ हर चौका पहुंचे. हर चौका वही जगह है जहां से भगवान श्री राम माता सीता और लक्ष्मन अपने वनवास यात्रा की शुरुआत की थी. इसी क्षेत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में भगवान श्री राम की विशालकाय प्रतिमा की स्थापना भी की गई है साथ ही साथ लगभग 360 करोड रुपए के विभिन्न निर्माण व विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया गया है.

एमसीबी जिला के राम वन गमन पर्यटन परिपथ के अंतर्गत सीतामढ़ी हर चौका में श्री राम वाटिका एवं अधो संरचना विकास कार्यों तथा भगवान राम की भव्य प्रतिमा का लोकार्पण हुआ मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन भूपेश बघेल ने लोकसभा में महिला महिला आरक्षण बिल पर कहा कि हम लोगों ने पहले ही 2010 में इसे पारित कर दिया था।  ये उस समय विरोध कर रहे थे। क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा से राम व राम वन गमन का मुद्दा छीन लिया है के प्रश्न पर भूपेश बघेल का कहना था ये राम के नाम से वोट भी मांगते हैं और नोट भी। राम आस्था का विषय है राम जन जन में है ।

मनोज श्रीवास्तव की रिपोर्ट

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
866SubscribersSubscribe

कांग्रेस सदैव ही जनता के हितों की रक्षा के लिए है...

छत्तीसगढ़ दुर्ग/स्वराज टुडे: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी के संबंध में पूर्वी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दुर्ग शहर द्वारा आगामी 24 जुलाई को...

Related News

- Advertisement -