एपेक्स प्राइम ने लांच किया थ्रिलर वेब सीरीज “साइबर सिंघम” – एक नया अध्याय का ट्रेलर, 15 अगस्त को होगी सीरीज रिलीज़

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: भारत मे हर 8 मिनट में एक बच्चा गायब होता है, एपेक्स प्राइम की थ्रिलर वेब सीरीज “साइबर सिंघम” एक नया अध्याय के ट्रेलर में यह कड़वी सच्चाई दिखाई गई है। बच्चियों के लापता होने के विषय पर आधारित है साइबर सिंघम सीज़न 2, जो आप 15 अगस्त को एपेक्स प्राइम पर देख सकते हैं।

 

आज 13 अगस्त को एपेक्स प्राइम ओटीटी ने अपनी ओरिजिनल वेब सीरीज ‘साइबर सिंघम’ एक नया अध्याय का जबरदस्त ट्रेलर मुम्बई के रेड बल्ब स्टूडियो में लॉन्च किया है, जिसे दर्शकों का बेहतरीन रेस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर देखकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है और वे पूरी सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ओटीटी एपेक्स प्राइम की हेड सौमिता दास ने बताया कि “इस शानदार सीरीज में कपिल सोनी और पारस मदान ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। साथ ही व्योमिका उप्रेती ने भी इसमे एक पुलिस वाली की भूमिका निभाई है। उच्चय चक्रवर्ती की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। ट्रेलर लॉन्च पर ऎक्ट्रेस श्वेता खंडूरी और मानसी श्रीवास्तव गेस्ट्स के रूप में मौजूद रहीं। सभी ने ट्रेलर की प्रशंसा की।

पारस मदान ने बताया कि यह एक आईपीएस अधिकारी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित सीरीज है, जो वर्तमान में उत्तर प्रदेश पुलिस के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में आईपीएस के रूप में तैनात है। साइबर अपराध जांच में उनकी विशेषता और बैंकिंग धोखाधड़ी के बारे में जबरदस्त ज्ञान होने के कारण उन्हें साइबर कॉप के रूप में जाना जाता है।

सौम्यता दास ने बताया कि साइबर सिंघम, सच्ची साइबर अपराध की घटनाओं पर आधारित सीरीज है जो वर्चस्व मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। आनंद मोहन शर्मा इस के प्रोड्यूसर हैं।

गौरतलब है कि सौमिता दास ओटीटी हेड हैं और उनके पति पारस मदान बिजनेस ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं। साइबर सिंघम के अलावा अपेक्स प्राइम पर लॉटरी, हस्तिनापुर, रॉब द पार्टी जैसी विभिन्न प्रकार की वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्में दिखाई जाएंगी। एपेक्स प्राइम ओटीटी को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

*वसीम सिद्दीकी की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -