एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुड: कोरबा जिले के ग्राम पंचायत कुकरीचोली के भाटापारा में ट्रिपल मर्डर से लोग दहशत में हैं। गुरुवार सुबह पति-पत्नी और बच्चे की लाश घर के कमरे में लहूलुहान हालत में मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत कुकरीचोली के भाटापारा में जयराम धोबी अपनी पत्नी सुजाता (25) और 2 साल की बेटी जेसिका के साथ संयुक्त परिवार में रहता था। वो पेशे से ठेकेदार था। बुधवार की सुबह पत्नी और बेटी को लेकर जयराम पूजा करने मड़वारानी गया था। वहां से तीनों दोपहर लगभग 1 बजे घर लौट आए थे। इसके बाद से पति-पत्नी कहीं नहीं गए, घर में ही थे।

बुधवार रात 9 बजे पति-पत्नी ने परिवार के साथ खाना खाया। इसके बाद दंपती और बच्ची तीनों अपने कमरे में सो गए। गुरुवार सुबह जब काफी देर तक कमरा बंद रहा, तो बड़े भाई श्रीराम रजक ने छोटे भाई जयराम को आवाज लगाई। लगातार आवाज लगाने और मोबाइल पर कॉल करने पर भी भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इससे श्रीराम को किसी अनहोनी का संदेह हुआ। उसने परिवार के अन्य लोगों को बुलाया और टंगिया मारकर दरवाजे को तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: ‘हमें सड़क पर लाकर तुम कनाडा में बस गए’..सुसाइड नोट लिख माता पिता ने कर ली खुदकुशी

यह भी पढ़ें: भगवान शिव को प्रसन्न करने शख्स ने काटकर चढ़ा दी अपनी जीभ, गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -