एक महिला टीचर, 12 छात्र और हर रात रंगीन, राज खुला तो मां ही बेटी को ले गई थाने

- Advertisement -

Teacher Student News: गुरु और छात्र का रिश्ता पवित्र माना जाता हैं, हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं तो इस रिश्ते को तार-तार कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहाँ एक शिक्षिका पर 12 छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है।टीचर की मां ने खुद अपनी बेटी को पुलिस के हवाले कर दिया है।

बच्चों को लालच देकर यौन संबंध बनाने का आरोप

मामला टेक्सास का बताया जा रहा है। एक महिला टीचर पर बच्चों को शराब और वेप्स का लालच देकर उनके साथ संबंध बनाने का आरोप है। महिला ने जब पढ़ाने का काम शुरू किया, उसके पहले से ही वह कुछ बच्चों के सम्पर्क में थी और उन्हें लालच देकर उनके साथ गलत काम करती थी।

टीचर को लेकर मां पहुंची पुलिस के पास

महिला पर जब कुछ लोगों ने आरोप लगाया तो उसकी मां खुद अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। जिसके बाद महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया कि दो बच्चों के साथ उसने गलत हरकत की है लेकिन बच्चों की संख्या 12 या उससे अधिक हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक जब महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया तो वह गर्भवती थी। वहीं मामला सामने आने के बाद से ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजनों ने चिंता व्यक्त की है। कहा जा रहा है कि आरोपी महिला टीचर को जमानत मिल सकती है लेकिन अगर उसने किसी बच्चे या उनके परिजनों से सम्पर्क करने की कोशिश की तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

हालांकि गंभीर आरोपों का सामना करने वाली महिला टीचर ने नौकरी छोड़ दी है। 25 साल की इस महिला टीचर पर आरोप है कि वह छात्रों के लिए वेप्स और शराब खरीदती थी और इसका लालच देकर वह यौन संबंध बनाती थी। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है और पीड़ित बच्चों की तलाश कर रही है।

ऐसी घटनाएं सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी सुनने को मिल जाती है जिसमें शिक्षिका पर ही यौन शोषण करने का आरोप लगा होता है । अंतर केवल इस बात का है कि ऐसे मामलों में विदेशों का कानून सख्त है और कॉलेज प्रबंधन भी कठोर कार्रवाई करने में जरा भी देर नहीं करता जबकि भारत में ऐय्याश प्रवृत्ति की शिक्षिकाओं को बचाने के लिए कॉलेज प्रबंधन ही अपनी सारी ताकत झोंक देता है और देश का कानून भी ऐसा है कि ऐसी शिक्षिकाएं डंके की चोट पर खुलेआम अनैतिक कार्यों को अंजाम देती रहती हैं ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -