एक नाबालिग बालिका समेत कुल 04 गुम इंसान को कोरबा पुलिस ने किया दस्तयाब, जनवरी 2024 से अब तक कुल 126 गुम इंसान को किया जा चुका है बरामद

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के द्वारा सभी थाना/चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि गुम इंसान की दस्तयाबी के लिये तत्काल कार्यवाही करे।

पुलिस अधीक्षक से प्राप्त निर्देशों के पालन हेतु दिनांक 27/03/2024 को कुल 04 गुम इंसान को दस्तयाब किया गया। जिसमे थाना कटघोरा, पसान, बांगो और चौकी कोरबी से 01-01 गुम इंसान/बालिका को दस्तयाब किया गया।

ज्ञात हो कि नाबालिको के गुम होने के मामले को अति संवेदनशील और गंभीर मामला माना जाता है , अतः प्रत्येक मामले में नाबालिक का अपहरण होने की दृष्टिकोण से देखा जाकर तत्काल अपहरण के धारा 363 भादवि के अंतर्गत एफआईआर दर्ज किया जाता है । पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रत्येक मामले में विशेष टीम का गठन कर बरामदगी हेतु तत्काल प्रयास किया जाता है । पुलिस सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य तकनीकी साक्ष्य की मदद से गुम इंसान को बरामद करने का प्रयास करती है। इसी के अंतर्गत वर्ष 2024 में अभी तक कुल 126 गुम इंसान को बरामद करने में सफलता मिली है जिसमे 25 पुरुष, 62 महिला, 09 बालक एवं 30 बालिकाएं हैं ।

यह भी पढ़ें: अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, बेटा ही निकला पिता का हत्यारा

यह भी पढ़ें: स्नूकर गेम पर हार जीत का दाँव लगा रहे 04 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -