एक-एक कर गायब हो रही थी लोगों की मुर्गियां और बतख, निगरानी बढ़ाई गई तो हुआ ये खुलासा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: अजगर जैसे जीव को घर के पास देखकर हर कोई घबरा ही जाएगा । बात दर्री के कलमीडुग्गु इलाके की है ।जहाँ कई दिनों से लोग परेशान थे, क्योंकि उनके मुर्गी और बतख को कोई जीव खा जा रहा था ।

हद तो तब हो गई जब आज दिन दहाडे एक विशालकाय अजगर कुत्ते को मारकर उसे निगलने के फिराक में था, तभी कुछ लोगों की नजर उस अजगर पर पड गई । घबराकर कुछ लोगों ने सर्पमित्र वर्षा मोहनकर और उनकी टीम को बुलाया ।उनके पहुँचने तक अजगर नाले में छिप गया था ।आधे घंटे की कड़ी मेहनत के बाद अजगर को पानी से निकाल कर सर्पमित्र वर्षामोहनकर और रोहन मंडल द्वारा रेस्क्यू किया गया ।

अजगर करीबन 10 फुट और 12 kg का था ।रेस्क्यू के बाद स्थानीय लोगों में ख़ुशी का माहौल था ।सर्पमित्र द्वारा लोगों को जानकारी दी गई की अजगर वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के अंतर्गत आता हैं ।अतः इसे मारना कानुनन जुर्म है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -