एकलव्य विद्यालय में अतिथि शिक्षक भर्ती : 21 जून को वॉक इन इन्टरव्यू

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय रामपुर, पोड़ी उपरोड़ा में सत्र 2022- 23 के लिए अस्थायी रूप से अंग्रेजी सीबीएसई पैटर्न पर शाला संचालन के लिए मानदेय पर अतिथि शिक्षक टीजीटी सामाजिक विज्ञान विषय के एक पद में भर्ती के लिए 21 जून सुबह 10 बजे वॉक इन इन्टरव्यू का आयोजन किया गया है।

वॉक इन इन्टरव्यू के लिए आवेदन पत्र एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय छुरीकला, कटघोरा में आमंत्रित किया गया है। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास श्रीमती माया वारियर ने बताया कि एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय रामपुर,पोडीउपरोडा में निर्धारित मानदेय पर अतिथि शिक्षक की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। उपरोक्त पद पर भर्ती के लिए पात्रता,शर्ते एवं आवेदन पत्र प्रारूप कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कोरबा के सूचना पटल पर चस्पा किया गया है।

विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय के कक्ष क्रमांक पांच में संपर्क किया जा सकता है। साथ ही जिले की वेबसाईट www.korba.gov.In  में भी आवेदन पत्र का अवलोकन कर डाउनलोड किया जा सकता है।


यह भी पढ़ें: राज्य महिला आयोग की सुनवाई के दौरान महिला आयोग अध्यक्ष ने दिये निर्देश, शासकीय एवं अर्धशासकीय संस्थाओं में आंतरिक परिवाद समिति का शीघ्र किया जाए गठन अन्यथा होगी सख्त कार्रवाई


यह भी पढ़ें: महिला आयोग की जनसुनवाई में केएन कॉलेज प्रबंधन द्वारा रखा गया गलत तथ्य


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -