एकलव्य विद्यालयों में कक्षा सातवी, आठवी एवं नवमीं के रिक्त सीटों में भर्ती के लिए आवेदन 21 जुलाई तक

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में सीबीएसई पाठ्यक्रम अंतर्गत अनुसूचित जनजाति विद्यार्थियों का वर्ष 2022-23 में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये है। जिले में संचालित तीन एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों के कक्षा सातवीं, आठवीं एवं नवमीं में रिक्त सीटों में भर्ती के लिए 21 जुलाई 2022 शाम 5ः30 बजे तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन मंगाये गये है।

आवेदन कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कोरबा में निर्धारित तिथि तक प्रस्तुत किया जा सकता है। आवेदन के संबंध में विस्तृत जानकारी एवं आवेदन प्रारूप के लिए जिले के वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट कोरबा डॉट जीओवी डॉट इन का अवलोकन किया जा सकता है।

सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कोरबा श्रीमती माया वारियर ने बताया कि एकलव्य विद्यालयों में कुल नौ रिक्त सीटों के लिए आवेदन मंगाया गया है। एकलव्य विद्यालय छुरीकला में कक्षा नवमीं में बालक के दो और बालिका एक सीट रिक्त है। एकलव्य विद्यालय लाफा पाली में कक्षा सातवी में बालक के दो एवं कक्षा आठवी में बालक-बालिका के एक-एक रिक्त सीट है। इसी प्रकार एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय रामपुर पोडीउपरोड़ा में कक्षा सातवी में बालक के दो रिक्त सीटों के लिए आवेदन मंगाये गये है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
866SubscribersSubscribe

डी.डी.एम.पब्लिक स्कूल कोरबा में मनाया गया गुरू पूर्णिमा

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे:  सोमवार 21 जुलाई 2024 को डी.डी.एम. पब्लिक स्कूल में बड़े उत्साह के साथ गुरू पूर्णिमा का पर्व मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन...

Related News

- Advertisement -