ईंट से कूच – कूचकर मां की हत्या, वजह जानकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
अम्बेडकरनगर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को ईंट से कूचकर मौत के घाट उतार दिया।
उसके बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। जब इस जानकारी पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस विधिक कार्रवाई के बाद शव को अभिरक्षा में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये हृदयविदारक  घटना अहिरौली थाना क्षेत्र के आमा गांव की है। आरोपी बेटे की पत्नी ने बताया, ‘मां सुशीला (48) मेरे पति जसवंत(30) के साथ एक घर में रहती थीं। जसवंत मुझसे शराब पीने के लिए पैसे मांगता था इसलिए मैं अपने बच्चों के साथ उससे अलग रहती थीं। वो मेरे साथ रोज मारपीट करता था।

दो दिन पहले मां-बेटे में पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी। तब जसवंत ने अपना मोबाइल कुएं में फेंक दिया था। तभी से जसवंत मां से फोन के पैसे मांग रहा था। मंगलवार रात उसकी मां से इसी बात को लेकर लड़ाई हो रही थी। वो मां से मोबाइल खरीदने के लिए पैसे मांग रहा था। मां ने पैसा देने में असमर्थता जताई  जिससे उसका पति गुस्से से आग बबूला हो गया और उसने मां के सिर को ईट से कूच कूचकर हत्या कर दी।

फिलहाल हत्यारा बेटा फरार बताया जा रहा है । जांच में जुटी पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -