इमरान मसूद की जीत के बाद समर्थकों ने सड़कों पर मचाया जमकर हुड़दंग, पुलिस के सामने बाइक पर की स्टंटबाजी, राह चलती महिलाओं को किए अश्लील इशारे

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
सहारनपुर/स्वराज टुडे: लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थकों ने बुधवार शाम अंबाला रोड पर जमकर हुड़दंग मचाया। यही नहीं बाइकों से स्टंट किए।

सहारनपुर के ही एक व्यक्ति ने एक्स पर वीडियो पोस्ट कर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है। हैरत की बात यह है कि यह हुड़दंग कुतुबशेर थाने के सामने हुआ और पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

इमरान मसूद के समर्थकों ने ऐसा तांडव मचाया कि इलाके में फैल गयी दहशत

चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे, जिसमें सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद ने लगभग 64 हजार वोटों से भाजपा के राघव लखनपाल को मात दी थी। जीतने के बाद चार जून को भले ही कोई जुलूस न हुआ हो, लेकिन पांच जून की शाम 150 से अधिक बाइकों पर सवार होकर युवकों ने अंबाला रोड पर ऐसा तांडव मचाया कि आसपास के घरों में दहशत फैल गई।

थाने के सामने हूट‍िंग, मह‍िलाओं को अश्लील इशारे क‍िए

बाइकों पर सवार युवकों का काफिला कुतुबशेर थाने के सामने हूटिंग करते हुए और महिलाओं को अश्लील इशारे करते हुए निकला। पुलिस खड़ी तमाशा देखती रही, लेकिन कुछ नहीं कर पाई। सहारनपुर शहर के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कार्रवाई की मांग की है।

पुल‍िस कर रही जांच

इस संबंध में एसएसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि वीडियो के बारे में उन्हें भी पता चला है और अंबाला रोड की सभी सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही हैं। इसमें जांच कर जल्द ही मुकदमा कायम किया जाएगा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, शामली और मुजफ्फरनगर में भी प्रतिबंध के बावजूद सपा समर्थकों ने जुलूस निकलकर हुड़दंग मचाया था।

ये तो अभी केवल शुरुआत है । अगर असामाजिक तत्वों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो महिलाओं का सड़क पर निकलना दूभर हो जाएगा और उत्तरप्रदेश में फिर से गुंडाराज शुरू होने में देर नहीं लगेगी ।

यह भी पढ़ें: USA ने कर दिया सबसे बड़ा उलटफेर, सुपर ओवर में पाकिस्तान को हराकर रचा इतिहास

यह भी पढ़ें: अब सिर्फ 10 दिन हैं बाकी, मुफ्त में आधार अपडेट कराने का नहीं मिलेगा ऐसा मौका

यह भी पढ़ें: यूपी के डॉक्टर का कमाल; बच्चे के गले में 7 साल से फंसा सिक्का सर्जरी कर निकाला

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -