इंस्टाग्राम की सनक, रील बनाते समय युवक पर चल गई देशी पिस्टल से गोली, हुई मौत

- Advertisement -

राजस्थान
कोटा/स्वराज टुडे: कोटा पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया का जुनून 22 वर्षीय एक व्यक्ति के लिए घातक बन गया। जिसे बुधवार (1 मई) को सीने में गोली मार दी गई, जब वह अपने दोस्त के साथ रील बना रहा था।

वहीं मृत शख्स की पहचान झालावाड़ जिले के यशवंत नागर के रूप में हुई है, जो मानविकी में स्नातक की पढ़ाई कर रहा था और कोटा में रह रहा था।

रील के चक्कर में गई जान

दरअसल, पुलिस ने कहा कि घटना दोपहर करीब 3 बजे हुई जब नागर महावीर नगर एक्सटेंशन में महर्षि गौतम भवन के पास एक चाय की दुकान पर देशी पिस्तौल के साथ वीडियो बना रहा था। डीएसपी मनीष शर्मा ने अनुसार उन्हें तुरंत न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जा रही है कि गोली किसने चलाई, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जिस वक्त फायरिंग हुई, उस वक्त यशवंत नागर रील बना रहे थे। डीएसपी ने आगे कहा कि इसकी भी जांच की जा रही है कि मृतक को बंदूक कैसे मिली। उन्होंने बताया कि परिजनों के आने के बाद यशवंत नागर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें: हाथों की मेहंदी छूटने से पहले उजड़ा दुल्हन की मांग का सिंदूर, शादी के नौ दिन बाद सेना के जवान की मौत

यह भी पढ़ें: 9वीं निकाह की तैयारी में था शख्स, 8 वीं बीवी पहुँच गयी पुलिस थाने, शौहर पर लगाया अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप

यह भी पढ़ें: बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दलाल समेत 9 लड़कियां और 11 लड़के चढ़े पुलिस के हत्थे

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -