आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे : बॉलीवुड के आइकॉन आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं वे बेहद खूबसूरत तरीके से थिएटर के साथ सिनेमा में भी अपना बैलेंस बनाकर चल रहें हैं। यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘महाराजा’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे जुनैद का अपने काम के लिए डेडीकेशन साफ झलकता है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में 58 दिनों के इंटेंस शूट के बाद, अपने दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली है।

एक्टर के करीबी एक सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा है कि*, “बिजी शेड्यूल होने के बावजूद, जुनैद अपनी वर्सेटिलिटी को दिखाना जारी रखे हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने दूसरे रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए 58 दिनों की शूटिंग पूरी की है!” इसके अलावा उन्हें पृथ्वी थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया था, जिससे उनकी स्टेज से लेकर स्क्रीन तक से जुड़ी कमिटमेंट देखने मिल रही है।

जुनैद खान की डेब्यू फिल्म के बाद अब यह दूसरी फिल्म उनके शानदार टेलेंट को सभी के सामने पेश करने वाली है। यह कहना होगा कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में जुनैद अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -