आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ को एक महीने से भी कम समय में 1.2 मिलियन से अधिक व्यूज

- Advertisement -

आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ अंकुर ओझा और परी ठाकुर द्वारा गाया गया, शांतनु भामरे और अना गवरिचकोवा ने गाने में कपल की भूमिका निभाई एक महीने से भी कम समय में 1.2 मिलियन से अधिक व्यूज मिला।

मुम्बई/स्वराज टुडे: मोहक रोमांटिक हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम *मन क्यों बहका जा रहा है। शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले बना है और शांतनु भामरे द्वारा निर्मित है। दिल को छूने वाले गीत और संगीत अंकुर ओझा द्वारा रचित है, अंकुर ओझा और परी ठाकुर द्वारा गाया गया है। अंकुर ने इस गीत को गाने के लिए जानबूझकर परी को चुना क्योंकि उसकी आवाज़ की बनावट मोहक रोमांटिक गीत की आवश्यकता थी, और उसने इसके साथ बहुत अच्छी तरह से न्याय किया है। मेल व्हर्जन प्रांशु झा ने गाया है। अंकुर के कई गाने प्रतिष्ठित ज़ी म्यूजिक रिकॉर्ड लेबल पर रिलीज़ हुए हैं। *इस गाने को एक महीने से भी कम समय में 1.2 मिलियन से अधिक व्यूज मिला क्योंकि इसे दुनिया भर में व्यापक रूप से पसंद और स्वीकार किया जा रहा है!*

*यूट्यूब लिंक* : https://youtu.be/CFP5ZV6W2zk

नवीनतम अपडेट के लिए और मेरे आने वाले वीडियो देखने के लिए मेरे  यूट्यूब चैनल को *सब्सक्राइब* करिये, यूट्यूब पर वीडियो को *लाइक* और *कमेंट* करें ! 💯👍🙏🙏🙏 और इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ *शेयर* करें

*मन क्यों बहका जा रहा है* के कलाकार है खूबसूरत अना गैवरिचकोवा, जिनका जन्म ब्रांस्क, ब्रांस्काया ओब्लास्ट, रूस में हुआ था और उनका पालन-पोषण मास्को, रूस में हुआ था, मॉडल और अभिनेता के अलावा वह बहुत गंभीरता से योगाभ्यास करती हैं | उन्होंने कई फिल्मों में हिस्सा लिया, उनमें से एक है द केरला स्टोरी। वह भारत के प्रति प्रेम से भरी हुई हैं और चाहती हैं कि पृथ्वी पर सभी लोग शांति और प्रेम से रहें और उनकी जोड़ी हैंडसम और मल्टी टैलेंटेड अभिनेता शांतनु भामरे के साथ है। यह गाना पीढ़ी Y और पीढ़ी Z (आमतौर पर 18 साल से 35 साल की उम्र के लिए) को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है, हालांकि पीढ़ी X को यह पसंद आ सकता है अगर उनके पास नवीनतम परीक्षण है और वे वर्तमान पीढ़ी के साथ तालमेल बिठा रहे हैं।

पोस्टर, टीज़र, ऑडियो संस्करण और ऑडियो स्ट्रीमिंग शुभ दिन मंगलवार 9 अप्रैल 2024 – गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर जारी किया गया था, तब से गाने के बारे में उत्साह नाटकीय रूप से बढ़ गया था। प्रशंसक और रोमांटिक गाने के शौकीन *मन क्यों बहका जा रहा है* पूरे गाने की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे!

गाने की वीडियो शूटिंग रवि शर्मा के निर्देशन में बीच हाउस, मड आइलैंड, मुंबई में की गई, कोरियोग्राफी चेतना सिंह ने की, परिकल्पना पूजा बासनेट ने की, छायांकन रवि शर्मा ने किया। स्टिल फ़ोटोग्राफ़ी तपन बेहरा और मेकअप एवं हेयर आर्टिस्ट वृषाली तुपे द्वारा! रवि शर्मा सनम तेरी कसम/डी.ओ.जी./आदेश/जी म्यूजिक/टी-सीरीज/एमबी म्यूजिक जैसी कई प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट्स के डायरेक्टर हैं।

शांतनु को आप पहली बार इतने सिडक्टिव रोमांटिक गाने में देखेंगे. किसी भी मोहक रोमांटिक गाने के लिए सह-कलाकार की बहुत अच्छी समझ और केमिस्ट्री होनी चाहिए, जिसे अना गैवरिचकोवा ने दिखाया, वह वास्तव में अपने किरदार में घुस गईं और गाने में अपने बेहतरीन दृश्य दिए, इस गाने में आपको शांतनु और अना की केमिस्ट्री बहुत स्वाभाविक दिखेगी , मानो वे एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हों।

वीडियो फॉर्मेट के अलावा यह पहले से ही सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया जा चुका है जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, विंक, जियोसावन, यूट्यूब म्यूजिक, एप्पल म्यूजिक, आईट्यून्स, गाना, स्पॉटिफाई, हंगामा म्यूजिक, रेसो, साउंडक्लाउड, टाइडल, डीझर आदि जैसे सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी जारी किया जाएगा। सभी टेलीकॉम ऑपरेटरों के लिए कॉलर ट्यून के साथ। साथ ही इसे विभिन्न ओटीटी जैसे हंगामा म्यूजिक, हंगामा प्ले, हंगामा, वनप्लस टीवी, एमआई एलईडी टीवी, टाटा प्ले म्यूजिक, हेफ्टीवर्स, टीसीएल, अमेज़ॅन फायरटीवी स्टिक, एयरटेल डिजिटल टीवी आदि पर रिलीज किया गया।

*गाने के निर्माता शांतनु भामरे व्यापक पहुंच के लिए मिलियन व्यूज पाने के लिए गाने की पर्याप्त मार्केटिंग और प्रमोशन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं!* उनका मानना है कि हर निर्माता को गाने को लाखों लोगों तक पहुंचाने के लिए मार्केटिंग और प्रमोशन में भी उतना ही पैसा लगाना चाहिए जितना कि गाना बनाने में लगता है। जैसे *’जो दिखता है, वो बिकता है’*.

शांतनु का करियर 2013 में शुरू हुवा जब उन्होंने सुनील शेट्टी की फिल्म ‘*एनेमी’ (2013)* में बड़े पर्दे पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। इन वर्षों में, शांतनु ने लगातार कई उल्लेखनीय परियोजनाओं में अपनी अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिनमें ‘*मंत्रा’ (2017)*, ‘*दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (2019)*, ‘*झलकी’ (2019)* और ‘*कॉलर बॉम्ब’ (2021)* शामिल हैं। शांतनु को प्रसिद्ध कमलेश सावंत जी के खिलाफ ‘*फायर ऑफ लव रेड*’ हिंदी फीचर फिल्म में जेलर की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए जाना जाता है (दृश्यम फेम ने अजय देवगन के साथ काम किया, भूतनाथ रिटर्न्स ने अमिताभ बच्चन, फोर्स आदि के साथ काम किया)।

पारंपरिक सिनेमा से आगे बढ़ते हुए, शांतनु अब दो हिंदी वेब सीरीज के लिए चर्चा में हैं, एक है *स्कूटर रिश्तों का* जिसमें उन्होंने दूल्हे की भूमिका निभाई और दूसरी है *फुल मैरिज, हाफ मैरिज, नो मैरिज* जिसमें उन्होंने वशीकरण बाबा की भूमिका निभाई। दोनों हिंदी वेब सीरीज या तो प्रतिष्ठित अमेज़ॅन प्राइम ओटीटी या क्लिकटीवी के बैनर तले डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी पर रिलीज होंगी।

उनकी आगामी हिंदी फीचर फिल्में *शक- द डाउट!*, *न्यूयॉर्क टू हरिद्वार*, *ब्रेकिंग न्यूज*, *सॉरी मदर* और *भगवा** हैं। इन सभी हिंदी फीचर फिल्मों में वह महत्वपूर्ण विभिन्न चरित्र भूमिकाएं निभाने जा रहे हैं।

जैसा कि हम लोगो से सुनते हैं कि यह गाना जगह-जगह पहुंचेगा और वर्ष 2024 का सुपर-डुपर हिट मोहक रोमांटिक गाना बन जाएगा, जिसे आसानी से मिलियन व्यूज मिल सकते हैं!

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -