“आई लव यू” के सिर्फ एक सीन के लिए, पूरे 14 घंटे तक पानी में रही रकुल प्रीत सिंह

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: अपनी आने वाली फिल्म आई लव यू के लिए, रकुल प्रीत सिंह को फिल्म के एक दृश्य के लिए 2 मिनट 30 सेकंड के लिए पानी के अंदर रहने की आवश्यकता थी और उस दृश्य के लिए अभिनेत्री ने जो तैयारी की वह आपके होश उड़ा देगी।

रकुल कहती है कि, “फिल्म में कहानी की भावनाओं को गहराई से समझने के लिए मुझे एक खास तरह के सोच की जरूरत थी। और इससे सही मायने में जुड़ने के लिए मैंने एक महीने की कड़ी तैयारी भी की। अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए हान एडेनवाला इंस्ट्रक्टर थे, जिन्होंने मुझे दो मिनट 30 सेकंड के लिए पानी के अंदर ज्यादा से ज्यादा वक्त रहने के लिए प्रशिक्षित किया, मैने एक महीने तक हर रोज प्रैक्टिस की है।
वह आगे कहती हैं, “अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती यह थी kकि मैं दोपहर 2 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन गीली थी और पानी बहुत ठंडा था। वे हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए। बेशक, पानी में क्लोरीन की वजह से आपकी आंखों में जलन हो रही है mऔर यह भी एक चुनौती है लेकिन मैंने वास्तव में इस चुनौती का आनंद लिया क्योंकि इससे मुझे खुद को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिली।
जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, एथेना एंड द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन की फिल्म ‘आई लव यू’ को प्रशंसित फिल्म निर्माता निखिल महाजन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस द्वारा निर्मित किया है। रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी, अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार स्टारर यह फिल्म 16 जून को जियो सिनेमा पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -