आईटीआई प्रशिक्षुओं की मजदूरी की मांग को लेकर SECL के CMD को सौंपा गया ज्ञापन, आंदोलन की दी गई चेतावनी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: आईटीआई प्रशिक्षुओं की मजदूरी/ वेतन की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन , क्रमिक भुख हड़ताल और अनशन आरंभ करने की सूचना ज्ञापन के माध्यम से अध्यक्ष सह प्रबंध निर्देशक (CMD) एस.ई. सी.एल. बिलासपुर (छ.ग.) दी गयी ।

विषयांतर्गत मांग को लेकर पूर्व में दिनांक 28/04/2022  को दी गयी थी। जिस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई । इसके चलते  आई. टी. आई. प्रशिक्षुओं को उनके द्वारा कराये गये मजदूर की तरह कार्य का वेतन भुगतान नहीं मिल पाया है।

आईटीआई प्रशिक्षओं ने  अनुरोध किया है कि दिनांक 27 जून 2022 के पूर्व आई.टी.आई. छात्रों का शेष वेतन का शीघ्र भुगतान किया जाए। किन्ही कारणवश  भुगतान नही हो पाने की स्थिति में दिनांक 27 जून 2022 को अनिश्चित कालीन धरना आरंभ करने के पूर्व CMD के समक्ष उपस्थित होकर भेटवार्ता कर वेतन संबंधी मांग रखेंगे । उसके बाद भी प्रबंधन का जवाब नकारात्मक होने की स्थिति में धरना प्रदर्शन आरंभ किया जायेगा जिसकी संपूर्ण जवाबदारी एसईसीएल प्रबंधन की होगी।

*ऋषि पटेल की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -