आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पदों हेतु भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ, इच्छुक आवेदिकाएं 13 जून तक कर सकेंगे आवेदन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: एकीकृत बाल विकास परियोजना कटघोरा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया की जाएगी। रिक्त पदों के अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 01 एवं सहायिका के 06 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक आवेदिकाएं 30 मई से 13 जून तक आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। आवेदिकाओं को उसी राजस्व ग्राम की निवासी होना अनिवार्य है जिसके लिए आवेदन किया जा रहा है।
एकीकृत बाल विकास परियोजना अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार आवेदिकाओं की आयु 18 से 44 वर्ष के बीच होना आवश्यक है। कार्यकर्ता पद के लिये शैक्षणिक योग्यता 12 वीं एवं सहायिका पद के लिए 8 वीं निर्धारित की गई है एवं 8 वीं अंकसूची ग्रेड में होने पर अंकतालिक प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। आवेदन पत्र पर पद एवं केन्द्र के नाम का स्पष्ट उल्लेख करना आवश्यक होगा। साथ ही निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन सीधे अथवा साधारण/पंजीकृत डाक से परियोजना कार्यालय में प्रातः 10ः00 से 5ः30 बजे तक कार्यालयीन दिवसो में जमा कर सकते है। आवेदन की शर्ते तथा प्रारूप परियोजना कार्यालय कटघोरा एवं जनपद पंचायत कटघोरा के सूचना पटल एवं सभी संबंधित ग्राम के आंगनबाड़ी केन्द्रों के सूचना पटल पर उपलब्ध है। ग्रामवार कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों की जानकारी कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है। नियुक्ति के संबंध में अन्य आवश्यक जानकारी परियोजना कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -