आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं से ठगी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरिया/स्वराज टुडे: कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में आंगनबाडी कार्यकर्ताओ एवं सहायिकाओ से ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थिया संतोेषी राजवाडे निवासी शंकरगढ़ थाना आकर एक लिखित शिकायत इस आशय का पेश किया है कि वह आंगनबाडी कार्यकर्ता के पद पर शंकरगढ़ में पदस्थ है। अभिनव पी द्विवेदी आगनबाडी केन्द्र में वर्ष 2020 फरवरी माह में आया तथा बोला कि जितने भी आगंनबाडी केन्द्र के सहायिका एवं कार्यकर्ता से मिलकर आप लोगो को शासकीय/नियमित कराना है और वेतन भत्ता बढवाना है एवं जो भी सुविधा होगी सभी आंगनबाडी कार्यकर्ताओ को दिलवाउंगा , ये बोलकर लगभग एक लाख रूपये की ठगी किया है । इस रिपोर्ट पर थाना मनेन्द्रगढ़ में अपराध क्रमांक 139/2022 धारा 420 भा0द0वि0 कायम किया गया। तत्काल पुलिस अधीक्षक कोरिया प्रफुल्ल कुमार ठाकुर को अवगत कराया गया ।

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के दिशा निर्देश में आरोपी की लगातार पता तलाश किया जा रहा था और मुखबीर लगाया गया। मुखबीर सूचना मिली की आरोपी मनेन्द्रगढ में ही घुम रहा है। उक्त सूचना पर तत्काल टीम बनाकर रवाना कर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ कर थाना लाया गया। आरोपी द्वारा अपराध घटित करना स्वीकार करने से आरोपी को दिनांक 19.05.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

*मनोज श्रीवास्तव की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -