अवैध रूप से कपड़ों से भरे 2 वाहनों को पुलिस ने पकड़ा, विधानसभा चुनाव में साड़ी बांटने की थी तैयारी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
तखतपुर/स्वराज टुडे: तखतपुर पुलिस ने बड़ी संख्या में साड़ी और अन्य कपड़े ले जा रहे 2 वाहनों को पकड़ा है. चेकिंग के दौरान 397 नग साड़ी और 163 नग अन्य कपड़े बरामद किए गए हैं. जब्त कपड़ों की कीमत 5 लाख 60 रुपए बताई जा रही है. पुलिस मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि तखतपुर पुलिस मोढे मार्ग तखतपुर और ग्राम चोरहा नवागांव चौकी जूनापारा में चेकिंग पॉइंट लगाकर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान टाटा मैजिक से 149 नग साड़ी एवं 163 नग अन्य कपड़ों से भरा पाया गया. वाहन चालक से जब कपड़ों का वैध कागजात मांगा गया तो मौके पर बिल नहीं दिखा सका. इतना ही नहीं दूसरी कार से भी 248 नग साड़ी जब्त की गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में कयास लगाया जा रहा है कि उक्त साड़ियों को विधानसभा चुनाव के वक़्त बांटने की तैयारी की जा रही थी लेकिन बांटने वाले के मंसूबे में तखतपुर पुलिस ने पानी फेर दिया । फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये कपड़े कहां से खरीदे गए और कहां ले जाया जा रहा था और इन कपड़ों की खरीदी किसने की है ।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -