अभिषेक शर्मा के शतक पर खुशी से झूम उठा था पूरा परिवार, बहन ने शेयर किया खास VIDEO

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: हरारे में भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में अभिषेक शर्मा ने अपने बल्ले से तूफान मचा दिया था।

अभिषेक ने जिमबाब्वे के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों पर 100 रनों की पारी खेली थी। अभिषेक का यह इंटरनेशनल करियर का पहला शतक था। उन्होंने यह खास मुकाम करियर के महज दूसरे मुकाबले में हासिल किया है। अभिषेक के शतक के पूरी टीम काफी खुश नजर आई थी। वहीं अब उनकी बहन कोमल शर्मा ने एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिषेक शर्मा का पूरा परिवार उनके शतक के जश्न में झूमता हुआ नजर आ रहा है।

अभिषेक शर्मा के शतक पर झूमा पूरा परिवार

भारत के युवा तूफानी सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा ने अपने ऑफिशियल एक्स और इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिषेक शर्मा के माता-पिता और बहन कोमल शर्मा अपने घर में भारत और जिम्बाब्वे के बीच दूसरे टी20 मुकाबले को देखते हुए नजर आते हैं। मुकाबले में जैसे ही अभिषेक अपना शतक पूरा करते हैं उनका पूरा परिवार खुशी से झूमता हुआ नजर आता है। उनके परिवार के जश्न से यह समझा जा सकता है कि यह अभिषेक के लिए कितनी बड़ी उपलब्धि है। कोमल शर्मा द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 के दौरान चर्चा में आईं थी कोमल

अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा पेशे से डॉक्टर हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान कोमल काफी चर्चा में आईं थी। आईपीएल में अभिषेक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। ऐसे में कोमल शर्मा सनराइजर्स के मैचों के दौरान स्टेडियम में अभिषेक और टीम को चीयर करते हुए नजर आईं थी। आईपीएल के दौरान कोमल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

अभिषेक ने बल्ले से किया धमाका

जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी पर नजर डाले तो उन्होंने मैच में 47 गेंदों पर 7 चौके और 8 छक्के की मदद से तूफानी 100 रनों की पारी खेली थी। अभिषेक ने जिम्बाब्वे के हर गेंदबाज की जमकर खबर ली थी। उनके सामने जिम्बाब्वे का कोई भी गेंदबाज अपना प्रभाव नहीं दिखा पाया था। अभिषेक अपनी इस फॉर्म को सीरीज के आने वाले मुकाबले में भी बरकरार रखना चाहेंगे और टीम के लिए और बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: मौलाना तौकीर रजा ने दिया विवादित बयान, कहा- ‘मुस्लिम लड़कियों और हिंदू लड़कों के संबंध के पीछे RSS का हाथ’

यह भी पढ़ें: भगवान शिव के साथ तेज प्रताप यादव ने कराया अपना जलाभिषेक, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो..

यह भी पढ़ें: मोहर्रम: ताजिये का नहीं है इस्लाम धर्म से कोई ताल्लुक, भारत समेत इन चार देशों में ही है ताजियादारी की परंपरा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -