अब 28 सितंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी पुलकित सम्राट की “फुकरे 3”

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: फ़िल्म एनथुसिएस्ट के लिए बॉलीवुड के गलियारों से एक रोमांचक खबर आई है। एक्टर पुलकित सम्राट की ‘फुकरे 3’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज को पूर्वनिर्धारित कर दिया गया है, जिससे फैंस को उम्मीद से पहले फ़िल्म देखने का सुनहरा अवसर मिल गया है। पहले यह फ़िल्म की रिलीज़ की तारीख आगे की निर्धारित की गई थी, जो अब 28 सितंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है, जो फुकरे गैंग के कारनामों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिलीज़ की तारीख में यह अप्रत्याशित बदलाव तब आया है, जब प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर ‘सालार’ दिसंबर तक विलंबित हो गई है।

पुलकित सम्राट ने अपने आकर्षण और अभिनय से फिल्म प्रेमियों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी में हनी का उनका किरदार तगड़ी फैन-फॉलोइंग का आनंद लेता है। पुलकित अपने बेहतरीन को-स्टार्स वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और अली फज़ल के साथ इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी की रीढ़ हैं। उनके मजाकिया डायलॉग और हंसी-मजाक के क्षण दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्ध हो गए हैं और अब उनके प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
जहां पुलकित सम्राट के चाहने वाले ‘फुकरे 3’ की पूर्व रिलीज का जश्न मना रहे हैं, वहीं प्रभास के फैंस को ‘सालार’ के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

सितंबर में रिलीज़ होने वाली ‘सालार’ को विभिन्न कारणों से स्थगित कर दिया गया है, जिसमें पोस्ट-प्रोडक्शन और स्ट्रेटेजी का कारण हो सकता है।
फुकरे 3 की रिलीज डेट में अचानक बदलाव ने प्रत्याशा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। सोशल मीडिया पर लोग इस अपडेट से बहुत ज़्यादा खुश हैं और जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक्टर पुलकित सम्राट खुद फुकरे टीम के बाकी एक्टर्स के साथ अपने फैनबेस से सक्रिय रूप से जुड़े रहते हैं। दर्शक अब अपने फेवरेट एक्टर को स्क्रीन पर जल्द से जल्द वापस देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -