अदाकारा नुसरत भरुचा की संदेशपरक फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को होगी रिलीज

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: अदाकारा नुसरत भरुचा की नवीनतम संदेशपरक सोशल कॉमेडी ड्रामा ‘जनहित में जारी’ 10 जून को रिलीज होगी। फिल्म में नुसरत भरूचा एक बार फिर से अपनी शानदार ऐक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने आ रही हैं। ‘जनहित में जारी’ एक ऐसी यंग लड़की जर्नी है जो सामाजिक बंधनों के बावजूद जीने के लिए काम पर निकलती है और इसके लिए कॉन्डम तक बेच से भी उसे गुरेज नहीं हैं। इस फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट डायरेक्टर जय बसंतू सिंह ने किया है

। इस फिल्म में नुसरत के अपोजिट अनुद सिंह है जो इस फिल्म से हिन्दी फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहें है जो फिल्म में एक सहयोगी कर्तव्यनिष्ठ हसबैंड का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म को विजय राज, परितोष त्रिपाठी, टीनू आनंद, बिजेंद्र काला, नेहा सराफ के साथ कई और शानदार कास्ट से सजाया गया है।

अपनी इस अपकमिंग सोशल कॉमेडी के बारे में बात करते हुए, नुसरत भरुचा कहती हैं, ” ‘मैं ‘जनहित में जारी’ के कॉन्सेप्ट से ठीक उसी समय से जुड़ गई थी, जब मैंने पहली बार वन-लाइनर सुना था। एक ऐसे विषय पर बात करना जो बहुत ही दबा हुआ है परंतु बहुत ही महत्वपूर्ण है, और उसे ह्यूमर के साथ बांधना और फैमिली ऑडियंस के समक्ष एक महिला के नजरिए से पेश करना। इस चीज ने मुझे स्क्रिप्ट के प्रति अट्रैक्ट किया है। राज शांडिल्य के साथ फिर से फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ के बाद काम करके मैं बेहद खुश हूं साथ ही विनोद भानुशाली द्वारा समर्थित भारत की पहली फीमेल फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूँ”।

नुसरत भरुचा की जबरदस्त कॉमिडी ड्रामा ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर हाल ही में अंधेरी(वेस्ट) मुम्बई स्थित प्रेक्षागृह ‘सिनेपोलिस स्क्रीन2’ में आयोजित एक भव्य समारोह में रिलीज कर दिया गया है।

विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित, श्री राघव एंटरटेनमेंट एल एल पी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक थिंक पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा सह निर्मित जूही पारेख मेहता व जी स्टूडियोज की नवीनतम फिल्म ‘जनहित में जारी’ एंटेरटेनिंग होने के साथ साथ विचारोत्तेजक भी है और राज शांडिल्य स्टाइल जो कि ह्यूमर है, फिल्म की कथावस्तु को स्क्रीन पर उसके साथ उतारा गया है।

उम्मीद की जा रही है कि यह संदेशपरक फिल्म सिनेदर्शकों की फनी बोन्स को गुदगुदाने और दिमाग की बत्ती जलाने में कामयाब साबित होगी।

*काली दास पाण्डेय की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -